Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Alight Motion New Trending Old Hindi Dj Status Editing | Hindi Dj Status | Alight Motion Tutorial

 


कौन हैं सहर अफशा?  भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस्लाम के लिए छोड़ी फिल्में


 भोजपुरी अभिनेत्री सहर अफशा ने इस्लाम का पालन करने के लिए मनोरंजन उद्योग छोड़ दिया।  उसने यह कहते हुए अपनी पसंद की घोषणा की कि वह अल्लाह से क्षमा मांगना और संशोधन करना चाहती है।


 भोजपुरी अभिनेत्री सहर अफशा ने इस्लाम के लिए मनोरंजन उद्योग छोड़ दिया है, क्योंकि उनके धर्म में उनके पेशे की अनुमति नहीं है।  इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी।  सहार रचनात्मकता और शोबिज से ज्यादा अपने विश्वास को महत्व देने वाली पहली अभिनेत्री नहीं हैं।  दरअसल, पहले की एक्ट्रेस जायरा वसीम और सना खान ने भी इस्लाम अपनाने की इच्छा जाहिर करते हुए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को छोड़ दिया था।



 फैसले की घोषणा करते हुए उसने कहा कि वह अल्लाह के सामने तौबा करना चाहती है और माफी मांगना चाहती है।  उसने कुछ हफ़्ते पहले इंस्टाग्राम पर अपने फैसले का खुलासा किया, जहाँ उसने लिखा, "प्रिय भाइयों और बहनों, अल्लाह के नाम पर, सबसे दयालु, सबसे दयालु, मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैंने शोबिज को छोड़ना चुना है और अब इसमें शामिल नहीं होगा। मैं अपना भविष्य इस्लामी शिक्षाओं के अनुसार और अल्लाह के आशीर्वाद के साथ जीना चाहता हूं।"


 "मैं अपने प्रशंसकों का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे प्रसिद्धि, सम्मान और भाग्य सहित कई आशीर्वाद दिए। मैंने बचपन में इस जीवन की कल्पना भी नहीं की थी। मैं इस उद्योग में संयोग से आया और बढ़ता रहा। लेकिन अब मैं मैंने अपनी शोबिज जीवन शैली को त्यागने, अल्लाह के सामने पश्चाताप करने और उसकी क्षमा मांगने का फैसला किया है। मैं अपना अगला जीवन अल्लाह के आदेशों और उपदेशों के अनुसार जीने का इरादा रखता हूं। इसलिए, मैं सभी से प्रार्थना करता हूं कि अल्लाह मेरे पश्चाताप को स्वीकार करे, मुझे आशीर्वाद दे अपने निर्माता के नियमों को बनाए रखने और मानव जाति की सेवा करने के लिए अपना जीवन बिताने के मेरे संकल्प के अनुरूप जीने की शक्ति, और मुझे ऐसा करने के लिए दृढ़ता देता है। और मुझे आशा है कि मुझे अपने पिछले जीवन के लिए नहीं बल्कि आने वाले जीवन के लिए याद किया जाएगा ।"


 विशेष रूप से, अभिनेत्री ज़ायरा वसीम ने जून 2019 में प्रदर्शन से संन्यास की घोषणा की और इस्लाम के प्रति अपनी निष्ठा का दावा किया। अभिनेत्री सना खान ने अल्लाह के प्रति अपनी भक्ति का दावा करते हुए अक्टूबर 2020 में अभिनय छोड़ दिया। सहर अफशा ने अब खुलासा किया है कि वह भी इसी तरह के कारणों से फिल्म व्यवसाय छोड़ रही है।


 पाकिस्तानी संगीतकार अब्दुल्ला कुरैशी ने हाल ही में इसी तरह की पसंद की, जिन्होंने 6 अक्टूबर, 2022 को घोषणा की कि वह इस्लाम का पालन करने के लिए संगीत व्यवसाय छोड़ रहे हैं।


 कौन हैं सहर अफशा?


 भारतीय अभिनेत्री सहर अफशा को तेलुगु फिल्म "कर्ता कर्म क्रिया" में मैत्री की भूमिका निभाने और भोजपुरी फिल्म "मेहंदी लगा के रखना 3" में खेसारी लाल यादव के साथ सह-अभिनीत के लिए जाना जाता है। उन्होंने 2020 में वाइज तो तेरी याद के लिए संगीत वीडियो भी बनाया। सहर हाल ही में भोजपुरी फिल्म विवाह 2 में प्रदीप पांडे चिंटू के साथ दिखाई दीं।




You have to wait 30 seconds.

Generating Download Link...

Post a Comment

0 Comments